Site icon Mastram

प्रेमिका की हत्या का गवाह बना सूटकेस mastram

प्रेमिका की हत्या का गवाह बना सूटकेस mastram


एस नाइट ने खुशियों पर पहुंच कर देखा तो वहां वास्तव में एक सूटकेस अधजली हालत में पड़ा था। उसी के साथ कुछ अधजली लक्सिस से पेट्रोल की गंध भी महसूस हुई। इस से उन्होंने अनुमान लगाया कि किसी ने बाहर से यह सूटकेस यहां लाकर उस पर लक्सिस रख कर पेट्रोल डाल कर लूट की कोशिश की थी।

सूटकेस में एक मृत व्यक्ति की लाश निकली, लेकिन वहां मौजूद लोगों में से कोई भी मृतक की शिनाख्त नहीं कर पाया तो यही लगा कि मृतक के आसपास के इलाके में रहने वाली नहीं होगी। मृत्यु की उम्र कोई 24-25 साल थी।

गुजरात के शहर राजकोट के बाहर ग्रामीण इलाके में गांव की पडधारी के पास काफी जमीन बंजर पड़ी है। इस जमीन पर घास के अलावा और कुछ नहीं होता, इसलिए उधर लोग कम ही आते जाते थे। केवल जानवर चराने वाले दोपहर बाद अपने जानवर ले कर चराने के लिए आते थे।

9 मई, 2023 की दोपहर के बाद जब कुछ लोग अपने जानवर उस सुनसान बंजर जमीन पर चरने के लिए ले आए तो उन्हें वहीं अधजला सूटकेस दिखाई दिया।

उन लोगों ने इस बात की सूचना गांव के सरपंच कनुभाई परमार को दी। कुछ ही देर में कनुभाई गांव के कई लोगों के साथ संतुष्ट पर पहुंचे। सभी को मामला ख़त्म लगा.

सरपंच ने तुरंत इसकी सूचना क्षेत्रीय थाना पदधारी को दे दी। सरपंच की सूचना पर ही थाना पदधारी के एस.डी.जी. जाला सहयोगियों के साथ परिचित पर पहुंचे थे।

पीड़ितों पर काफी लोग जमा थे। जिस स्थिति में लाश मिली थी, स्पष्ट था कि यह सुनियोजित हत्या कर लाश रखने का मामला था। लाश की शिनाख्त जरूरी थी, इसलिए पुलिस ने आस-पास का निरीक्षण शुरू किया कि शायद वहां कोई ऐसी चीज मिल जाए, जिससे लाश की शिनाख्त हो जाए।



Exit mobile version