प्रेम कहानी जो अधूरी रह गयी mastram


उत्तर प्रदेश के जिला एटा के थाना मलावन क्षेत्र के गांव बहादुरपुर का एक आदमी नहर की पटरी से होता हुआ अपने खेत पर जा रहा था। तभी उसे नहर की पटरी के किनारे वाली झाडि़यों में किसी लड़की के कराने की आवाज सुनाई दी। वह आवाज सुन कर चौंका. जब उस ने झाड़ियां के पास जाकर देखा तो खून से लथपथ एक संदिग्ध कराह रही थी। वह नीले रंग का सूट पहना हुआ था। उस आदमी ने हिम्मत करके पूछा कौन है, लेकिन हिम्मत की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

उस व्यक्ति ने शोर मचाया तो उधर से गुजर रहे कुछ लोग वहां आ गए। जब उन्होंने झाड़ियां में घायल स्वयं को देखा तो उसे झाड़ियां से बाहर निकाल दिया। मृतक की गर्दन से खून बह रहा था।

वह गांव उन के लिए नहीं था, इसलिए वे उसे पहचान नहीं पाए। सभी परेशान थे कि आखिर की ऐसी हालत किस ने की है. इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना पुलिस के 100 नंबर पर दे दी। यह बात 10 जुलाई, 2019 की सुबह करीब 6 बजे की है।

चूंकि वह क्षेत्र थाना मलावन के अंदर आता था, इसलिए खबर पा कर थाना मलावन के थानाप्रभारी विपिन कुमार त्यागी पुलिस टीम के साथ परिचित हो गए। पुलिस को लाहुलुहान अवस्था में तड़पती मिली। वह अपने गले से बहार खून के कुर्ते तक फैला हुआ था। पुलिस ने वहां मौजूद भीड़ से उस की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन गांव वालों ने बताया कि उन लोगों के गांव की कोई पहचान नहीं है।



Leave a Comment