Best stunt award can be included in the Oscar awards category mastram


1 का 1




ऑस्कर फ़िल्म जगत का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार है। 1927 में पहली बार इस पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया था और वर्ष 2028 में इसके 100 साल पूरे हो रहे हैं। ऐसे में ऑस्कर फिल्में बनाने वाली संस्था एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज द्वारा कुछ खास स्टूडियो की जा रही है और आने वाले दिनों में जो इवेंट होगा उसमें कुछ बड़े बदलाव भी हो रहे हैं।




एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज के सीईओ बिल क्रेमर ने हाल ही में एक साक्षात्कार दिया। इसमें पूछा गया कि वो बेस्ट स्टैंट के लिए भी ऑस्कर पुरस्कार देने पर विचार कर रहे हैं। जवाब में क्रेमर ने कहा कि इस बारे में उनके प्रोडक्शन और टेक्नॉलजी ब्रांच के साथ बातचीत चल रही है।

अकादमी के एबीसी के साथ जो सहमत है वह अपने 23 संस्थानों के पुरस्कारों को अपने टीवी पर प्रदर्शित करता है। इसे लेकर क्रेमर से पूछा गया कि इसकी संख्या बढ़ाने के लिए क्या कोई बातचीत चल रही है। इस पर क्रेमर ने बताया कि यह बात देखने लायक है।

बिल क्रेमर ने जुलाई 2022 में अकादमी के सीईओ का पद संभाला था। वो कैलार्ट्स स्कूल ऑफ द आर्ट्स, सनाडांस फिल्म फेस्टिवल और एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स जैसे गैर-सैन्य पदों के लिए फंड रेजिंग का काम कर चुके हैं। उन्होंने डोमेस्टिक के सौवें ससंकरण के लिए अगले चार दशकों में $500 मिलियन (भारतीय मुद्रा में 41 अरब रुपये) की नेटल माइनल्स का लक्ष्य रखा है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य/शहर की खबरों को पढ़ने से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें



Leave a Comment