Kajrare-Kajrare went viral on social media, girls dance won hearts mastram


1 का 1




सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, देखने के बाद दिल हैप्पी हैप्पी टू गार्डन गार्डन हो जाता है। यूं तो आपने सोशल मीडिया पर एक से एक डांस के वीडियो देखे होंगे। लेकिन जो डांस वीडियो अभी वायरल हो रहा है उस तरह का डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वीडियो में एक बालक और बालिका के गीत कजरारे-कजरारे तुम काले काले नैना पर कमाल का डांस कर रहे हो। इस गाने पर खास कर लड़की ने जिस तरह से अपने डांस प्लान में नजर आ रही है वह कमाल की है। कपल का डांस वीडियो देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं। लड़कियाँ के डांस मूव्स तो इतने निश्चित हैं कि लोग इसे अब तक का डांस मूव्स बता रहे हैं। इस डांस वीडियो को देखने के बाद इसे शेयर करने का क्रम लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक इस डांस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। फिर भी यह वीडियो असली पर खूब वायरल हो रहा है।




वायरल हो रहे इस डांस वीडियो को देखकर लग रहा है कि यह वीडियो किसी डांस क्लास में शूट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा बड़े ही स्वैग से अपने डांस स्टेप्स कर के दिख रहा है। लेकिन लड़की की तो बात ही अलग है. जैसा ही गाना बजना शुरू होता है वैसे ही लड़कियाँ अपने डांस मूव्स का लुत्फ़ उठाती हैं। लड़कियों के डांस स्टेप्स को देखकर हर कोई दंग रह जाता है। इसके बाद दोनों लोग कमाल का डांस कर के दिखा रहे हैं। दोनों एक से बढ़कर एक डांस स्टेप्स करते हैं। यकीन मानिए उनका डांस का वीडियो आपको बार-बार देखना पसंद आएगा।

इस वायरल वीडियो को साज़िश पर humorcentral.teb नाम का अकाउंट शेयर किया गया है। बिल्डर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यार ऐसा डांस राजभवन तो मैं भी डिज़र्व हूं। इस वीडियो की खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने इसे देखा और 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य/शहर की खबरों को पढ़ने से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें



Leave a Comment