Bihar: Brother kills sister and her lover in Patna, Patna News in Hindi mastram


1 का 1




टना . बिहार की राजधानी पटना के बिहटा थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है। यहां एक घर से पुलिस ने युवक और युवती का शव बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने लड़की के भाई को गिरफ्तार कर आगे की जांच में खुलासा किया है।




पुलिस के मुताबिक, पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के कुजरुवा गांव में एक खाली पड़े घर से युवक और युवती का शव बरामद किया गया है. मृतकों की पहचान अवनीश कुमार नीरोनी रोशन कुमार (22) और प्रतिमा रानी (18) के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। जानकारी के अनुसार, यह दोनों गुरुवार की रात को मिलने के लिए खाली पड़े घर में गए। इसकी स्टार गर्ल के भाई विशाल कुमार को लग गई। वह वहां पहुंचा, जहां वह दोनों पहले से ही मौजूद थे।

अपनी बहन को अवनीश के साथ देखकर विशाल का गुस्सा फूट पड़ा और उसने कांच की बोतल से दोनों पर बमबारी शुरू कर दी। इस हमले में अवनीश कुमार और उनके मित्र मूर्ति की मूर्ति की मृत्यु हो गई।

जानकारी मिली है कि जिस घर में यह प्रेमी जोड़ा मिला था वह घर की प्रतिमा के जैसी ही है। वह घर पर काफी समय से खाली ही रहता है।

शुक्रवार को इस मामले की सूचना के लिए विशेष पुलिस अधिकारियों के कार्यालय में निरीक्षण और मामले की अंतिम रिपोर्ट जारी की गई।

पुलिस ने दोनों के सामान को अपने व्यवसाय में लेकर के लिए भेज दिया है। वहीं नाबालिग (लड़की का भाई) को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह प्रेम प्रसंग चल रहा है। उनकी इस बातचीत से लड़की का भाई बेहद नाराज था, इसी तरह की बातचीत में भाई ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस इस मामले की सभी जांच कर रही है।

वहीं यह हत्या पूरे इलाके में एक पौराणिक कथा के रूप में सामने आई है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य/शहर की खबरों को पढ़ने से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें



Leave a Comment