Gym owner shot dead in Greater Kailash, Delhi, police investigating, Delhi News in Hindi mastram


1 का 1







नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश पार्ट 1 में बैट नाइट अज्ञात बदमाशों ने जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इलाक़े से इलाक़े में पौराणिक कथाएँ।

रिपोर्ट के मुताबिक, जिम के मालिक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए एक अस्पताल के पास ले जाया गया, जहां आरोपियों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि जिम मालिक को पांच गोलियां लगी हैं।

मामले की सूचना ही मोके पर लोकल पुलिस, क्राइम टीम, एफएसएल की टीम और एसकेएम की टीम पहुंची। जिस शख्स की हत्या हुई है उसका नाम नादिर शाह है और उसका दोस्त मूल का बताया जा रहा है।

अंकित अंकित चौहान ने बताया कि रात करीब 10:45 बजे एक ब्लॉक स्थित जिम के आउटर रन की सूचना मिली थी। जिस शख्स को गोली लगी है, उसका नाम नादिर अहमद शाह है। यह मैड्रिडशिप में जिम का आकर्षण है। इस मामले में यह पता नहीं चल पाया है कि क्या और क्या मामला था। मामले की जांच जारी है। सात से आठ राउंड गोलियाँ चलाई जाती हैं। इस मामले की जांच के लिए पांच रिकार्ड बनाए गए हैं।

वहीं मशीन पर मौजूद आरडब्ल्यूई के प्रेसिडेंट रॉबर्ट सारदा ने बताया कि स्किक पर दो लड़के आए थे, स्कॉच अंडकोष लेजर की। उन्होंने 12 राउंड गोलियाँ बंद कर दीं। नादिर अहमद ने पांच से छह महीने पहले ही यहां जिम खोला था। जब वह जिम बंद करके गाड़ी में जाने लगे, तो तीसरी सूची पर आए बदमाश ने नादिर पर हथियार डाल दिया और मशीन से चोरी हो गई। पुलिस साइंटिस्ट की मदद से साभार कर रही है। केस को साजिश के लिए पुलिस की पांच टीमों में शामिल किया गया है। फ़ेक का कहना है कि टेक्निकल स्टूडियो और सीसीटीवी कैमरे की मदद से प्रारंभिक मामले के बारे में पता लगाया जाएगा।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य/शहर की खबरों को पढ़ने से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें



Leave a Comment