Lady Gaga gave a befitting reply to critics in a social media post mastram


1 का 1




लॉस एंजिल्स। मशहूर लेडी लेडी गागा इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा के केंद्र में हैं। उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में आलोचकों को करारा जवाब दिया है।




उन्होंने अपने पूर्व सहपाठियों द्वारा बनाई गई एक “स्टेफनी जर्मनोटा, आप कभी प्रसिद्ध नहीं होंगी” नामक फेसबुक ग्रुप पर टिप्पणी की थी। हालाँकि अब इस ग्रुप को फेसबुक से डिलीट कर दिया गया है।

गागा को उनके बचपन के नाम से पता चलता है कि इस समूह के कुछ सपने कई पुराने से पुराने हो रहे हैं। उन्होंने इन कलाकारों पर एक टिक टॉक वीडियो में टिप्पणी की है।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना के मूल पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर 12 लोगों वाले एक ग्रुप में पोस्ट किया गया था, जिसमें एक लक्ष्य में गागा की कई टीमों को शामिल किया गया था। इसमें एक अकादमी पुरस्कार, दो गोल्डन ग्लोब, 13 ग्रैमी पुरस्कार, 10 बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार और एक एमटीवी संगीत वीडियो पुरस्कार शामिल हैं।

गागा ने लिखा, “जिन लोगों के साथ मैं कॉलेज में पढ़ती थी, उन लोगों ने यह काम किया है, यही कारण है कि जब भी आप संदेह करते हैं या आपको नीचा दिखाते हैं, तो आप हार नहीं सकते। आप आगे बढ़ सकते हैं।” होगा।

लेडी गागा ने अपने पहले एल्बम “द फेम” की रिलीज से पहले न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टीश स्कूल ऑफ आर्ट्स में पढ़ाई की थी। इसके बाद उन्होंने 2005 में स्टेज स्टाक के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी।

बता दें कि मशहूर अभिनेता जोकिन फीनिक्स, गागा और निर्देशित टॉड फिलिप्स ने हाल ही में अपनी कॉमिक बुक सीरीज़ “जोकर: फोली ए डेक्स” को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में प्रस्तुत किया था, जिसके बाद उनकी टीम को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया था।

उन्होंने कहा, “इसमें संगीत है, नृत्य है, यह एक नाटक है, यह एक कोर्टरूम ड्रामा है, यह एक कॉमेडी है, यह आनंद है, यह अनुकरणीय है। यह एक निर्देशित रूप में (टॉड) के लिए माइल्स का पत्थर है। वह प्रेम की पारंपरिक कहानी को देखने के बजाय उत्तेजित कहानियों में सबसे अधिक रुचि रखते हैं।”

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य/शहर की खबरों को पढ़ने से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें



Leave a Comment