The body of a girl was found buried in a pit near the canal police is busy in identifying the body, Saharsa News in Hindi mastram


1 का 1




सहरसा। खबर बिहार के वैशाली जिले से एक तूफानी मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को एक अज्ञात शख्स का शव बरामद किया है। पूरे इलाके में ईसाई का शव मिलने की खबर सामने आई। वहीं घटना स्थल पर अज्ञात लड़की का शव देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ जुट गई। घटना सौर्य बाजार थाना क्षेत्र के महेशपुर मूढ़ी मिल घाट स्थित नहर से एक महिला का शव बरामद हुआ है। वहीं घटना स्थल पर सदर एसडीपीओ आलोक कुमार, सीओ विद्याचरण और एफएसएल की टीम सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया।



प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार गढ़ा खोदकर नहर से अज्ञात लड़की का शव निकला। लेकिन अज्ञात लड़की का शव अभी तक पहचाना नहीं जा सका है। वहीं इस मामले को लेकर सबूत के तौर पर अविनाश कुमार ने बताया कि आज सुबह छूट 9 बजे 112 के माध्यम से सूचना मिली के हनुमान नगर, महेशपुर नहर बहियार में मृत बद्री गढ़ी हुई है। इसी सूचना पर हमलोग घटना स्थल पर साथ-साथ आए हैं। आईटी पुलिस अधिकारी, अनुमंडल पुलिस वैल्यूएशन, एफएसएल की टीम, अंचल अधिकारी आये हैं और एक जापानी के सामान खोदकर शव को बाहर निकाला गया है। शव की पहचान नहीं हो पाई है शव के लिए भेजा जा रहा है और उसकी भी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य/शहर की खबरों को पढ़ने से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें

वेब शीर्षक-नहर के पास गड्ढे में दबा मिला युवती का शव, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी



Leave a Comment