Brother became a thief to give bike as dowry in sisters marriage, Bahraich News in Hindi mastram


1 का 1




बहराइच । देश भर से हर दिन चोरी के मामले सामने आते रहते हैं। कुछ काफी हैरान कर देने वाले होते हैं, तो वहीं कुछ चोरी की कहानियां बेहद दिलचस्प होती हैं। ऐसा ही एक चोरी का अनोखा और दिलचस्प मामला यूपी के अलग-अलग जिलों से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने बाइक के रूप में अपनी शादी में चोरी की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया।




अपर पुलिस अधीक्षक रामानंद कुशवाहा के अनुसार मेराज नाम के एक विशेषज्ञ ने अपनी शादी की शादी में बाइक की चोरी करने की पेशकश शुरू की है। उसने चोरी की 3 मोटरसाइकिल को डेंट पेंट करके अपनी मांगें को डिजायर में दे दिया। इसके बाद वो प्रोफेशनल चोर बन गया।

मेराज एक साल से सम्माननीय हॉल से बाइक की चोरी कर रहा था। वो अपने एक दोस्त के साथ मिलकर रात में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। मिस्त्री की बाइक को मिस्त्री ने चुराकर अपने गांव और दूसरी जगह पर बेच दिया था।

आस-पास के इलाके में लगातार बाइक चोरी की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस की सक्रियता आई। पूर्वी यूरोप पुलिस ने जालसाज़ मेराज को गिरफ़्तार कर लिया, जबकि उसके साथी को पकड़ लिया गया था।

पूछताछ में मेराज ने बताया कि उसकी अब तक सात बाइक चोरी हो चुकी है। पुलिस ने मेराज और उसके दोस्त के घर से छह बाइकें बरामद कर ली हैं, जबकि एक अन्य बाइक समेत अन्य को तलाश में छोड़ दिया गया है। पुलिस के मुताबिक नाबालिग का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। उसके खिलाफ पहले किसी भी पुलिस स्टेशन में चोरी का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य/शहर की खबरों को पढ़ने से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें



Leave a Comment